बुलंदशहर | जहाना हत्याकांड - भाई ने ही की थी बहन की हत्या जानिए पूरा मामला

 

रिपो० ललित चौधरी

बुलंदशहर : थाना क्षेत्र छतारी के दानपुर से गायब युवती के शव मिलने के बाद जाँच में जुटी पुलिस ने मृतक युवती के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बता दें असगर अली ने थाना छतारी में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी बेटी जहाना 24 वर्ष गुरुवार 29 अप्रैल की रात से गायब है। 1 मई को पुलिस को सूचना मिली कि नरायानपुर  के नहर भट्टे के पास एक लडकी का शव मिला जिसकी असगर अली ने अपनी बेटी के रूप में शिनाख्त की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार जहाना की हत्या गला दबाकर की गयी। जिसके बाद पुलिस जाँच मे जुटी हुई थी पुलिस ने जाँच में पाया कि जहाना की हत्या उसके ही भाई आतिफ ने की थी। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी भाई दानपुर के सरकारी अस्पताल के पास खडा है, जहाँ से आरोपी भाई को एक बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया।

आतिफ ने पूछताछ में बताया कि वह जहाना के गलत आचरण से परेशान था, उसकी बहन घर से कई बार जा चुकी थी, जिसकी वजह से मोहल्ले में बदनामी हो रही थी।

ऐसे की हत्या

आरोपी भाई ने बताया कि जहाना की इन हरकतों की वजह से उसकी हत्या करने का मन बना लिया था शुक्रवार 30 अप्रैल को रात करीब 11 बजे अपनी मोटरसाइिकल से अकेला नरायानपुर नहर की पटरी-पटरी अपनी बहन को ढूंढता-ढूंढता जा रहा था कि  कुछ दूरी पर उसे अपनी बहन, नहर की पटरी के किनारे खेत में बैठी दिखाई दी। आतिफ को देख कर जहाना ने भागने का प्रयास किया जिसे पकड़कर उसका गला दबाकर हत्या कर दी तथा 50-50 के तीन नोट व उसका आधार कार्ड वही डाल दिया और उसी रात करीब 12.30 बजे घर वापस आ गया। 

युवती का शव मिलने के बाद से पुलिस गम्भीरता से जाँच में जुटी हुई थी जिसमे पाया कि युवती के सगे भाई ने ही युवती की हत्या की है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, सन्तोष कुमार सिंह



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0