नोएडा | ऑटो में सवारियों को लूटने वाले तीन गिरफ्तार, 2 युवतियां भी शामिल

 

आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ ऑटो, दो मोबाइल व एक चाकू बरामद हुआ है। आरोपी सेक्टर-60 में एलिवेटेड रोड के एग्जिट पाइंट पर शौचालय के पास खड़े थे।

 नोएडा थाना सेक्टर-58 पुलिस ने ऑटो में बिठाकर सवारियों को लूटने वाले गैंग के तीन बदमाशों को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने सेक्टर-60 स्थित एलिवेटेड रोड के एग्जिट पाइंट के पास से पकड़ा है। इनमें दो युवतियां भी शामिल हैं। आरोपी सेक्टर-60 में खड़े होकर सवारियों को लूटने की साजिश रच रहे थे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। थाना सेक्टर-58 एसओ अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि इनकी पहचान चांद मुहम्मद उर्फ चंदू, शिखा निवासी स्वर्ण जयंती विहार टीकरी खुर्द नरेला दिल्ली व रूपा निवासी मकनपुर दिल्ली के रूप में हुई। एक साथी अरुण निवासी नरेला फरार होने में कामयाब रहा।‌

आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ ऑटो, दो मोबाइल व एक चाकू बरामद हुआ है। आरोपी सेक्टर-60 में एलिवेटेड रोड के एग्जिट पाइंट पर शौचालय के पास खड़े थे। आरोपियों ने बताया कि बरामद ऑटो स्वर्ण जयन्ती विहार टीकरी खुर्द नरेला दिल्ली से लूटा था। आरोपी चांद ने बताया कि ये लड़कियां उनकी फ्रेंड हैं।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0