अलीगढ़ | पशु चोरी के लिए घर में घुसे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर की पिटाई, पुलिस को सोंपा

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव मिर्जा चांदपुर में शुक्रवार की रात पशुओं की चोरी करने के उद्देश्य से एक घर में घुसे चोरों को ग्रह स्वामी के परिजनों के शोर मचा देने पर ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ लिया।  परिवार के लोगों की चीखपुकार सुन तमाम ग्रामीण मौके आ गए और चोरों को घेर लिया। ग्रामीणों ने पकड़े गए चारों चोरों की जमकर धुनाई करते हुए कमरे में बंद कर दिया। तभी कुछ गांव के लोगों की सूचना पर थाना पुलिस गांव पहुंच गई और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए चोरों को थाने ले आई। और उनकी जमकर धुनाई करते हुय पुलिस को सोंप दिया। पुलिस पकड़े गये चोरों से पुछताछ में जुटी है।

ऐसे पकड़े गए पशु चोर

गांव मिर्जा चांदपुर निवासी शफीक पुत्र रफीक खां गुरुवार को किसी काम से बाहर गये हुय थे। शुक्रवार की रात समय करीब दो बजे चार पशु चोर छत के रास्ते घर में घुस गये।और घर के आंंगन में बंधे चार कीमती बकरों को खोलने लगे तभी बकरे जोर जोर से चिल्लाने लगे, बकरों की आबाज सुन घर में सोरही बच्ची अनम की आंख खुल गई।अनजान लोगों को घर में देख उसकी उसकी चीख निकल गई।बच्ची की चीख सुन परिजन बाहर आये माजरा देख शोर मचाया। परिवार के लोगों की चीखपुकार सुन तमाम ग्रामीण मौके आ गए और चोरों को घेर लिया। ग्रामीणों ने पकड़े गए चारों चोरों की जमकर धुनाई करते हुए कमरे में बंद कर दिया तभी कुछ गांव के लोगों की सूचना पर थाना पुलिस गांव पहुंच गई और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए चोरों को थाने ले आई। जहां पुलिस चोरी के आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज

पकड़े गये आरोपियों अनीस पुत्र मुन्ना खां निवासी बहादुरगंज थाना व कस्बा खैर,हाल निवासी मदीना कालोनी भुजपुरा कोतवाली ऊपरकोट, आकिल पुत्र रहीश, बबली पुत्र रहीश निवासी गांव बुढ़ासी थाना हरदुआगंज,नन्हे पुत्र शरीफ अनार का नगला मंदिर ऊपर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनके द्वारा क्षेत्र में की गई अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी कर रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0