You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। सैनी समाज के अध्यक्ष बने विनोद सैनी

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर : जहांगीराबाद नगर में सैनी समाज की एक मिटिंग आयोजन किया गया जिसमें विनोद सैनी क़ो अध्यक्ष बनाया गया। जिसके लिए विनोद सैनी ने समाज के सभी युवाओं व बुजुर्गों का आभार व्यक्त किया नगर की सभा के इस आयोजन पर समाज के सभी लोगो ने हिस्सा लिया बैठक में बतौर मुख्यअतिथि पहुँचे संजय सैनी उर्फ लवली, जिनका समाज के लोगो ने फूलमला पहनाकर स्वागत किया।

स्वागत उपरान्त संजय सैनी उर्फ लवली ने कहा की समाज को एकजुटता के साथ मजबूत होने क़ी जरूरत है तभी हम आगे बढ़ सकते है सभी पार्टियां हमारे वोट का इस्तमाल करती है मगर जीत के बाद हमारी भागेदारी को सब भूल जाते है नवनियुक्त अध्यक्ष विनोद सैनी ने कहा की समाज जिस विश्वास के साथ अपना अमूल्य मत दूसरे को देता है वह उसका सिर्फ दुरुपयोग करते है जिसके कारण हमें अनदेखा किया जाता है।

मगर अब समाज में किसी के सम्मान को धूमिल नही होने दिया जाऐगा समाज का उथ्थान ही मेरा संकल्प होगा कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सभासद परमानन्द सैनी, व संचालक डा. राकेश सैनी, ने किया इस मौके पर सैनी समाज के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक सैनी, पूर्व नागर अध्यक्ष मनोज सैनी, नरेश सैनी, संजय सैनी, मूल चन्द्र सैनी, सभासद नवरत्न सैनी, कैलाश सैनी, आदि दर्जनो समाज के लोग मौजूदा रहें और अपने विचार रखें ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने