बुलंदशहर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने किया जनसंपर्क, प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट मांगते हुए भाजपा पर कसा तंज

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी सिकंदराबाद विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन करते हुए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

बुलन्दशहर की स्याना व अनूपशहर विधानसभा पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी एवं दीपेंद्र हुड्डा करेंगे डोर टू डोर कैंपेन, प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही महिलाओं की सुरक्षा में नाकाम रही भाजपा सरकार।

पहासू और छतारी में जियाउर्रहमान के लिए प्रियंका गांधी ने मांगे वोट जनसंपर्क में उमड़ा सैलाब।

बुलन्दशहर। पहासू - छतारी देश की लोकप्रिय नेता और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र के पहासू और छतारी नगर में कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी जियाउर्रहमान के लिए रोड शो कर जनसंपर्क किया। 

प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए पहासू और छतारी में हजारों लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा और लोग एक झलक देखने के लिए लालायित रहे प्रियंका गांधी ने इस दौरान युवाओं, महिलाओं और किसानों से संवाद कर उनका हाल चाल जाना प्रियंका गांधी ने शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र से नौजवान कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही किसान, नौजवान, गरीब, मजदूर की लड़ाई लड़ रही है भाजपा को सिर्फ कांग्रेस रोक सकती है पहासू और छतारी में प्रियंका गांधी और जियाउर्रहमान पर लोगों ने फूल बरसाकर अभिनंदन किया। 

प्रियंका गांधी ने इस दौरान लड़की हूं लड़ सकती हूं के बैंड और पार्टी का घोषणा पत्र भी वितरित किया शिकारपुर से कांग्रेस प्रत्याशी जियाउर्रहमान ने कहा कि प्रियंका गांधी ही देश मे किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों की उम्मीद है उन्होंने कहा कि मुझ जैसे मिडिल क्लास परिवार के बेटे को टिकट देकर प्रियंका गांधी जी ने जो सम्मान शिकारपुर विधानसभा को दिया है उसका हमेशा ऋणी रहूंगा रोड शो के दौरान जियाउर्रहमान खुशी से रो पड़े ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0