बुलंदशहर। शहीद स्मारक पर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि : संदीप तेवतिया

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर। भगत सिंह यूनियन द्वारा भगत सिंह चौक, और महमूदपुर में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को मोमबत्ती जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। 

लगभग सामाजिक संगठनों के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे भगत सिंह यूनियन के राष्ट्रीय संदीप तेवतिया, ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर उक्त घटना में शहीद हुए 45 जवानों के बलिदान को नमन करते है पाकिस्तान प्रेरित आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद द्वारा षड्यंत्र पूर्वक हमारे जवानों पर हमला कर हत्या की गई। 

हालांकि उसके कुछ ही दिनों बाद भारत सरकार की योजना से देश की पराक्रमी सेना ने पाकिस्तान के अन्दर घुस कर सर्जिकल अटैक के माध्यम से सैकड़ों जेहादियों का संहार कर प्रतिशोध भी लिया बजरंग दल के कार्यकर्ता शिवम शिकारपुरिया, पुष्पेन्द्र सिंह मास्टर, ने भी सम्बोधित करते हुए देश के अमर बलिदानियों को नमन किया, वहीं भगत सिंह यूनियन के कार्यकर्ताओं एवं लोगों ने मोमबत्तियां जला कर दो मिनट का मौन धारण कर मृत आत्माओं की शान्ति हेतु प्रार्थना की।

इस मौके पर संदीप तेवतिया, शिवम शिकारपुरिया, विकास चौधरी, निखिल शर्मा, रोविन चौधरी, पुष्पेन्द्र सिंह, रिजवान सैफी, बलवेन्द्र सिंह, मोनू, संजय, गोरव शर्मा, उमेश शर्मा, अरूण कुमार, यतेन्द्र, विपिन, शगुन कौशिक, आदि मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0