बुलंदशहर। यज्ञ व भंडारा करके मनाया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म दिन, सांसद डॉ भोला सिंह और हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ठा. सुनील सिंह ने यज्ञ में दी आहुतियां

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/पहासू। पहासू हिन्दू युवा वाहिनी के लोगों ने पहासू स्थित मठ-मन्दिर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी का पचासवां जन्म दिन मनाया। रविवार को मन्दिर परिसर में हवन करके मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की प्रार्थना की गई। 

इस अवसर पर सांसद डॉ भोला सिंह व हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष ठा. सुनील सिंह, ने यज्ञ में आहुतियां दी, मुख्यमंत्री के 50 वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित विशाल भंडारे में काफी संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। हिन्दू युवा वाहिनी की ओर से मीठे शर्बत का भी वितरण किया गया। 

इस मौके पर वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह राघव, ने कहा कि पूरे भारत मे योगी सफलतम मुख्यमंत्री है जितनी मेहनत  आज वह कर रहे हैं उतनी मेहनत की कल्पना भी अन्य मुख्यमंत्री नहीं कर पाते। योगी हिन्दू संस्कृति के घवज धारक बन कर लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। 

इस मौके पर सोमेन्द्र प्रताप सह प्रभारी, जिला उपाध्यक्ष हनी सिंह, प्रिंस जादौन ब्लॉक अध्यक्ष,  सोनू तोमर, दिलावर सिंह, माधव राव होलकर, संदीप, हनी सिंह, विशाल, उत्तम तोमर, आदि मौजूद रहे।


बुलंदशहर। उद्योग व्यापार मण्डल (भारत) के व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल क्षेत्राधिकारी से मिला

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर का उद्योग व्यापार मण्डल (भारत) के व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल शिकारपुर सीओ अन्विता उपाध्याय, से मिला और खुर्जा में हुई सर्राफ से लूट की घटना जैसी घटना शिकारपुर में ना हो व सर्राफा व्यापारीयों की सुरक्षा के लिए उनसे मिले। 

इस मौके पर उद्योग व्यापार मण्डल भारत के नगर अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार गर्ग, ने कहा कि आए दिन व्यापारियों के साथ लूट व धमकी की घटनाएं हो रही है जो कि चिंताजनक है वहीं शिकारपुर सीओ अन्विता उपाध्याय, ने आश्वासन देते हुए कहा कि सर्राफा बाजार में एक दरोगा व चार पुलिस वालों की ड्यूटी पूरे दिन सर्राफा बाजार में लगा करेगी साथ ही उन्होंने कहा कि सर्राफा व्यापारी अपने नौकरों का सत्यापन भी थाने में कराएं व नया नौकर रखने से पहले उसकी जांच करा लें इस मौके पर महामंत्री संजीव तोमर, कोषाध्यक्ष लखन गोयल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज कुमार, नमन जैन, वर्धमान जैन, आदि मौजूद रहे।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0