बुलंदशहर। चोरों ने दो जगहों पर चोरी कर लाखों का माल किया साफ, परचून की दुकान और घर से ताला तोड़कर नगदी समित कीमती सामान उड़ा ले गए चोर

 

रिपो० जोगेंद्र सागर

बुलंदशहर/खुर्जा। खुर्जा नगर क्षेत्र में बीती रात चोरों ने डेढ़ लाख रुपये कैश और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ितों को चोरी की घटना की जानकारी अगली सुबह हुई। पीड़ितों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

परचून की दुकान से चोरी

मामला खुर्जा नगर के मोहल्ला नई तहसील का है। स्थानीय निवासी यतेंद्र कुमार शर्मा की किराने की दुकान है। बीती रात चोरों ने किराने की दुकान का ताला तोड़ते हुए उसमें रखी अलमारी में से डेढ़ लाख रुपये कैश और दुकान में रखा अन्य कीमती हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ किया है।

पीड़ित जितेंद्र को रविवार सुबह घटना की जानकारी हुई। पीड़ित ने तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पीड़ित ने चोरों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

बुलंदशहर।  छत पर सो रहा था परिवार, घर के कमरे का ताला तोड़कर घर किया साफ

बुलंदशहर/छतारी। छतारी थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने  डेढ़ लाख रुपये कैश समित कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। अगली सुबह जगने पर परिजनों को जानकारी हुई। पीड़ितों ने थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

छतारी थाना क्षेत्र गांव शहर निवासी गजेंद्र शर्मा ने थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती रात उनका परिवार छत पर सो रहा था। तभी चोर घर में घुसे और कमरा का ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपये नगदी समेत अन्य कीमती सामान पर भी हाथ साफ कर दिया। अगली सुबह जगने पर परिजनों को जानकारी हुई। पीड़ित परिवार ने थाना पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। थाना पुलिस ने चोरी के मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने