बुलंदशहर। आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे दुकानदार

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर/शिकारपुर। नगर के दुकानदार मुख्यमंत्री के आदेशों को धज्जियां उड़ाते हुए बेखौफ होकर पॉलिथीन का प्रयोग करते है ग्राहकों को सामान दे रहे है पालिका कर्मियों की ओर से पॉलिथीन बिक्री रोकने के लिए केवल खानापूर्ति की जा रही है कोई भी अधिकारी छापामार अभियान चलाने के लिए रुचि नहीं ले रहा व्यापारियों के अन्दर जुर्माने का डर बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि जब उच्चाधिकारियों से लेकर अन्य अधिकारी इस पर पूरी तरह से चुप्पी साधे बैठे है तो दुकानदार को किस बात का डर होगा। 

राज्य में बढ़ते प्रदूषण को कम करने के लिए प्रदेश सरकार ने पॉलिथीन की उत्पादन एवं बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी कर दिए थे और आदेश का उल्लंघन करने वालों के लिए जुर्माना लगाया था लेकिन नगर में इन आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। 

अधिकतर दुकानदार पॉलिथीन का प्रयोग करते हुए सामान बेच रहे है इसका सीधा सा कारण है कि जिम्मेदार अधिकारी की तरफ से उदासीनता दिखाई हुए है जब इस सम्बन्ध में नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, से जानकारी करनी चाही तो नगर पालिका ईओ राजीव कुमार जैन, ने फोन उठाना उचित नहीं समझा।


बुलंदशहर। डीएम एवं एसएसपी द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर तहसील खुर्जा में सुनी गयी जनसमस्याएं

बुलन्दशहर/खुर्जा। जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार, द्वारा संयुक्त रूप से तहसील खुर्जा में सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर दोनों अधिकारियों द्वारा सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये फरियादियों की समस्याओं को सुना गया। 

कुछ शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया तथा अन्य फरियादियों की शिकायतों का समयबद्ध एवं वास्तविक त्वरित निस्तारण करने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित किया गया इस अवसर पर अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी गण उपस्थित रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0