अलीगढ़ | सौतेले पिता ने गोद ली बेटी संग की अश्लील हरकत

डेस्क, समाचार दर्पण लाइव

महानगर के क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी में बिहार की रहने वाली दस वर्षीय बच्ची संग उसके सौतेले पिता ने गंदी हरकत की है। खास बात है कि पिता उसे खुद भट्ठा मजदूरों से डेढ़ वर्ष की उम्र में गोद लेकर आया था। अब इस हरकत पर सब हैरान हैं। मामले में इलाके के एक नेता ने पिता पर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं किशोरी का मेडिकल परीक्षण व बयान आदि लेने की प्रक्रिया की जा रही है।

इलाके में सक्रिय नेता मोहन चौहान की ओर से यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिसमें मंजूरगढ़ी के 55 वर्षीय पप्पू को नामजद किया है। आरोप है कि गाजियाबाद के ईंट भट्ठे से वह डेढ़ वर्ष की बच्ची को बिहार के परिवार से गोद लेकर आया था। अब वह बच्ची दस वर्ष की है। आरोप है कि पिछले काफी समय से पप्पू गोद ली बेटी संग गंदी हरकत करता आ रहा है।

बृहस्पतिवार को मोहल्ले के लोगों ने जब देख लिया तो शोर मच गया। मामले में पुलिस को खबर दी गई। इस दौरान आरोपी वहां से भाग गया। इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा के अनुसार मामले में आरोपी पप्पू पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी के बयान व मेडिकल आदि की प्रक्रिया की जा रही है। इधर, इस मामले में शुक्रवार को मोहल्ले के लोग एसएसपी कार्यालय पहुंचे।

जहां बताया कि बच्ची आरोपी के घर में ही है, उसे वहां परिजनों द्वारा डराया धमकाया जा रहा है। इस पर सीओ स्तर से निर्देश दिए गए कि बच्ची को प्रक्रिया पूरी होने तक वन स्टॉप सेंटर में रखा जाए। ताकि मेडिकल परीक्षण व बयान आदि की प्रक्रिया में किसी तरह की बाधा न पैदा हो।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने