अलीगढ़। झूला झूल रही किशोरी की गर्दन में फंदा लगने से मौत

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़

जट्टारी कस्बा में रन सिंह की 11 वर्षीय बेटी अदिति की गर्दन में झूले का फंदा लगने से मौत हो गई। वह घर के दरवाजे की चौखट से धोती से झूला बना कर झूल रही थी। इस दौरान झूलने के लिए लगाई गई लकड़ी की पटली निकल गई। इससे धोती का फंदा उसकी गर्दन में लग गया।

तीमारदार के पर्स से 15 हजार चोरी 

अलीगढ़। एएमयू के मेडिकल कालेज में वार्ड से मरीज के तीमारदार के पर्स से 15 हजार रुपये चोरी का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में तहरीर दे दी गई है।केसोपुर गड़राना निवासी संजय का गांव में झगड़ा होने पर सिर में गंभीर चोट आई थी। स्वजन ने उन्हें मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया था। अब वे रिकवरिंग वार्ड में भर्ती हैं।

सीसीटीवी से होगी जांच 

उनके साले सराय हरनारायण निवासी जयंत कुमार ने बताया कि 25 अक्टूबर को वार्ड में पर्स में रखे 15 हजार रुपये चोरी हो गए हैं। इसकी जानकारी वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों को तहरीर दे दी गई है। बताते हैं इससे पहले भी कुछ मरीजों के तीमारदारों के रुपये और मोबाइल चोरी हो चुके हैं। इस घटना में डिप्टी प्राक्टर प्रो. एस अली नवाज जैदी का कहना है कि यह घटना जानकारी में नहीं है। तहरीर का पता कर और उस दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर कार्रवाई कराई जाएगी।

मनोरंजन वीडियो देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://youtu.be/hgLxgkLwPPQ


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने