अलीगढ | तीन दिन से लापता युवक का सडा गला शव मिला, हत्या की आशंका

रिपो० निखिल शर्मा 

हरदुआगंज: थाना क्षेत्र के गाँव बरौठा में युवक का सडा गला शव मिलने से हडकंप मच गया, युवक के शव की हालत देख हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच में जुट गयी है।

                          विष्णु का फाइल फोटो

बरौठा के रमेश शर्मा उर्फ भईया जी के दो पुत्रों में छोटा विष्णु 22 तीन मई सोमवार को अचानक लापता हो गया था जिसे बहुत तलाश किया लेकिन नही मिला। अगले दिन थाने पहुंचे पीटा ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए बताया था कि सोमवार शाम को विष्णु नहर पुल की ओर घूमने जाने की कहकर निकला था, जो वापस नहीं लौटा, वहीं गुरुवार की सुबह बरौठा-चौगानपुर  के बीच नाले के किनारे झाड़ियों में युवक की सडी गली लाश पड़ी देख सनसनी मच गई, खबर पाकर पहुंचे रमेश शर्मा ने मृतक की शिनाख्त अपने बेटे विष्णु के रूप में की। 

विष्णु का शव के हाथ पैरों को जंगली जानवर खा गए, दूर से देखने पर शव अधजला सा प्रतीत हो रहा था, शव की हालत देख गांव वालों ने विष्णु की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई। सूचना पर पहुंचे एसओ रामवकील सिंह ने मौका मुआयना कर शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

एसओ राम वकील ने बताया शव बुरी दशा में था, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा, मामले में परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0