बुलंदशहर | माँ बेटियों को मौत के घाट उतारने वाला इनामी अपराधी सईद गिरफ़्तार

 


आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह पत्नी शकीला की हत्या का इरादा 2015 में ही करने का इरादा बना चुका था, लेकिन उसे एक मस्जिद का निर्माण कराना था इसलिये वह घटना को अंजाम नही दे सका।

रिपो० ललित चौधरी 

बुलंदशहर:  शिकारपुर क्षेत्र मे हुए तिहरे हत्याकांड के हत्यारोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शनिवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि शिकारपुर थाना अन्तर्गत मोहल्ला अंबेडकर नगर निवासी सईद ने पत्नी शकीला व तीन बेटियाँ रजिया, शबाना, सुल्ताना के सिर पर सोते समय हथौड़े से जिसमे उसकी पत्नी शकीला व दो बेटियों रजिया व शबाना की मृत्यु हो गयी थी, और सुल्ताना गम्भीर रूप से घायल हो गयी थी। पुलिस ने मौके से आलाकत्ल भी बरामद किया था। तभी से आरोपित पति फरार चल रहा था, पुलिस ने हर संभावित जगह पर तलाश किया लेकिन कोई सफलता नही मिली जिसके चलते एसएसपी बुलंदशहर ने आरोपित की गिरफ्तारी पर 25000 का इनाम घोषित किया था। पुलिस को सूचना मिली कि  आरोपित पति पंजाब के जिला मोहाली मे रहकर मजदूरी कर रहा है। मिली सूचना के आधार पर शिकारपुर थाना प्रभारी ने पंजाब के जिला मोहाली के मानकपुर शरीफ दरगाह में मय फोर्स दबिश दी जहाँ से सईद अहमद उर्फ सईद मेंटल को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह पत्नी शकीला की हत्या का इरादा 2015 में ही करने का इरादा बना चुका था, लेकिन उसे एक मस्जिद का निर्माण कराना था इसलिये वह घटना को अंजाम नही दे सका। साथ ही आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0