बुलन्दशहर | अलीगढ़ में जहरीली शराब से हो रही मौतों के बाद बुलंदशहर पुलिस अलर्ट

 

रिपो० ललित चौधरी

बीते दिनों जनपद अलीगढ़ में अवैध शराब से हुई मौतों के बाद बुलंदशहर पुलिस प्रशासन भी सतर्क है। पुलिस अलीगढ़ बॉर्डर से लेकर बुलंदशहर प्रवेश के हर रास्ते पर निगरानी रखे हुए है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी कि अलीगढ़-बुलंदशहर के बॉर्डर के बीच शराब माफियाओं ने अवैध जहरीली शराब की स्टॉक को नहर किनारे फेंक दिया है। इस सूचना पर  एसएसपी बुलंदशहर संतोष कुमार सिंह ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अलीगढ़-बुलंदशहर बॉर्डर के थानों को निर्देशित किया कि बुलंदशहर- अलीगढ़ सीमा से लगे क्षेत्र में जहरीली शराब फेंके जाने की संभावना है नहर के आस-पास निगरानी रखी जाए। 

साथ ही एसएसपी ने चेकिंग करने के निर्देश भी दिए हैं जिसमें क्षेत्राधिकारी डिबाई वंदना शर्मा द्वारा थाना छतारी पुलिस के साथ अवैध शराब की संभावना को लेकर नहर के आस-पास सर्च अभियान चलाया गया। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई अवैध शराब बरामद नहीं हुई है। आस-पास क्षेत्र के ग्रामीणों को भी गांव में मीटिंग कर एवं लाउड स्पीकर के माध्यम से जागरुक किया गया कि अगर किसी प्रकार की अवैध शराब प्राप्त होती है तो उसका सेवन न करें तथा उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0