अलीगढ़ | हरदुआगंज के बरौठा में अंडी के पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

एसओ के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं परिजनों ने तहरीर देने से इंकार कर दिया। 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज: थाना क्षेत्र के गाँव बरौठा में रहने वाले युवक शव बुधवार को बरौठा से करीब 200 मीटर की दूरी पर रामघाट रोड किनारे अंडी के पेड़ पर लटका मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।


मिली जानकारी के अनुसार बरौठा निवासी राजेन्द्र सिंह के तीन बेटों में सबसे छोटा बेटा जैन सिंह उर्फ जैना 36 वर्ष अविवाहित था। जिसका शव रामघाट रोड पर स्थित फौजी धाबा के बगल में झाडियों में अंडी के पेड़ से लटका मिला। जिसे देखकर भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पाकर थाना प्रभारी रामवकील सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।  एसओ के मुताबिक प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं परिजनों ने तहरीर देने से इंकार कर दिया। 


हत्या या आत्महत्या 

बरौठा में अंडी के पेड़ पर जैनसिंह की लाश जिस तरह से लटकी थी, वह संसय कर रही थी, दरअसल प्लास्टिक की रस्सी अंडी के पेड़ पर करीब छह फिट की ऊंचाई पर बंधी थी, रस्सी का निचला सिरा जमीन से करीब चार फीट ऊंचा था, रस्सी के निचला सिरे का गोल घेरा गर्दन के चारों ओर बंधा होने के बजाय गर्दन के अगले हिस्से में फंसा हुआ था तथा जैन सिंह के दोनों घुटने जमीन पर इस तरह टिके हुए थे कि दम घुटने पर यदि वह खड़ा होता है तो रस्सी सीने तक आ जाती। जिसे देख गांव में हत्या कर शव को लटका देने की चर्चा रही। एसओ का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह स्पष्ट हो पाएगी।

देखें वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0