अलीगढ़ | वाहन चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर दबोचे, एक बाइक बरामद

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

आपरेशन प्रहार के तहत सिविल लाइन थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो शातिरों को दबोचा है। आरोपित कचहरी, कलक्ट्रेट जैसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में वाहनों को टारगेट करते थे। इनके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है। आरोपितों ने चोरी की दो और घटनाओं को कबूल किया है। 

चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपित

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि वाहन चोरी करने वाले गिरोह की तलाश में टीमें लगाईं गईं थीं। इसी क्रम में सिविल लाइन थाना के इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जेल पुल के नीचे चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोका। बाइक पर (यूपी 81 सीबी 8036) नंबर पड़ा हुआ था। ई-चालान एप पर नंबर चेक किया तो पता चला कि नंबर प्लेट फर्जी थी। चेसिस और रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर बाइक का सही नंबर (यूपी 81 सीए 0026) पाया गया। आरोपितों के नाम हरदुआगंज के गांव बुढासी निवासी रूप किशोर व टीटू हैं। आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि पकड़ी गई बाइक पांच जुलाई को गभाना थाना क्षेत्र के महरावल के पास स्थित एक होटल से चोरी की थी। इसमें उनका एक साथी हरदुआगंज के थाना बुढासी निवासी तेजपाल भी शामिल था।

दो घटनाओं को कबूला

आरोपितों ने बताया कि तीन जून को कलेक्ट्रेट के अंदर से स्प्लेंडर प्लस बाइक (यूपी 81 बीडब्ल्यू 7992) चोरी की थी। इसी तरह दो जुलाई को दीवानी कचहरी गेट नंबर तीन के पास से पल्सर (यूपी 81 बीडी 5050) चोरी की थी। दोनों घटनाओं में गभाना थाना क्षेत्र के बरौठ निवासी अनिल भी शामिल था। चोरी की दोनों बाइकें अनिल के पास हैं। इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि आरोपित अनिल की तलाश की जा रही है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0