अलीगढ़ | रविंद्र हत्याकांड में एक आरोपी भेजा जेल

 

हत्याकांड के बाद जहां गांव में तनाव की स्थिति के बीच शुक्रवार सुबह रविन्द्र की गली से गुजर रहे एक वृद्ध द्वारा फैसले की कहने पर लोग भड़क उठे वहीं तीखी नोकझोंक के बीच पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज : जलाली कस्बा के माजरा  नगरीया भूड़ में हुई रविन्द्र हत्याकांड में जहां गांव में तनावपूर्ण हालात हैं वहीं पुलिस ने मामले में नामजद मुख्य आरोपी राजबहादुर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।  

बता दें कि नगरिया भूड़ में बुधवार को गेहूं की बोरी  चुराने के शक में अनुसूचित जाति के रविन्द्र पुत्र रामपाल की पीटकर हत्या कर दी थी, मामले में मृतक के भाई प्रेम किशोर की तहरीर पर गांव के ठाकुर राजबहादुर सिंह उनके पुत्र अनुराग सिंह व भांजे सिब्बू के विरुद्ध लाठी डंडों से पिटाई करते हुए गला दबाकर हत्या कर देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में आने पर भीमआर्मी, सपा व बसपा नेताओं के पहुंचने पर मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। कई घंटे के हंगामे के बीच पहुंचे अधिकारियों ने समझाबुझाकर दाह संस्कार कराया था। तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती हुई है।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं

रविन्द्र हत्याकांड में खुद को निर्दोष बताने पर जहां पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार था, वहीं पोस्टमार्टम में हत्या की वजह  स्पष्ट न होने पर रविन्द्र का बिसरा सुरक्षित किए जाने से आरोपित पक्ष की मुश्किलें और बढ़ गई है। 

शुक्रवार सुबह गरमाया माहौल

हत्याकांड के बाद जहां गांव में तनाव की स्थिति के बीच शुक्रवार सुबह रविन्द्र की गली से गुजर रहे एक वृद्ध द्वारा फैसले की कहने पर लोग भड़क उठे वहीं तीखी नोकझोंक के बीच पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली, एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0