बुलंदशहर। मुंबई गया युवक लापता, सर्विलांस टीम ने टेढ़ घण्टे में ढूंढ निकाला

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर: नगर कोतवाली के मोहल्ला काजीवाड़ा निवासी एक युवक दोस्त से साथ स्क्रैप खरीदने मुंबई गया, जिसके बाद नही लौटा फोन पर तीन लाख की फिरौती की मांग के बाद परिजनों ने एसएसपी से मदद की गुहार लगाई, एसएसपी के आदेश पर हरकत में आई सर्विलांस टीम ने महज टेढ़ घण्टे में युवक को ढूंढ निकाला।

मोहल्ला काजीवाड़ा ऊपरकोट निवासी पप्पन उर्फ जमीरुल इस्लाम 22 अगस्त को स्क्रैप का माल खरीदने के लिए दोस्त के साथ मुंबई गया था, जिसके बाद 25 अगस्त पप्पन के भाई जहीर के पास फोन आया और तीन लाख रुपये फिरौती की मांग की, रकम ना देने पर दोस्त और पापों को मौत के घाट उतार देने की धमकी भी दी। पीड़ित द्वारा पुलिस कप्तान के यहाँ मदद की गुहार लगाने के बाद सर्विलांस टीम ने पप्पन के मोबाइल की लोकेशन ट्रेश की जो कि सिम्फाटा मंदिर थाना मुक्ताई जिला जलगांव ट्रेश हुई। पुलिस ने घेराबंदी कर एक खाली मकान से पप्पन व दोस्त असरार अहमद को सुरक्षित ढूंढ लिया।

सर्विलांस टीम की त्वरित कार्यवाही और युवकों की सुरक्षित बरामदगी की एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने प्रसंशा करते हुए सर्विलांस टीम के आरक्षी संजय कुमार, अंकित कुमार व अजय सौलंकी को दो दो हज़ार रुपये की राशि बतौर इनाम देकर सम्मानित किया, साथ ही सभी पुलिस कर्मियों के सेवा अभिलेखों में 5 हजार रुपये के इनाम को अंकित कर नियमानुसार दिए जाने के निर्देश दिए।


और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0