अलीगढ़ | अवैध संबंध के चलते पति ने की थी शायरा की हत्या

फाईल फोटो- शायरा


 

 डेस्क समाचार दर्पण लाइव

हरदुआगंज : कस्बा के कैनरा बैंक निकट बस्ती में 29 जुलाई को विवाहिता शायरा 30 वर्ष की गला दबाकर हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने मंगलवार को सुलझा ली। थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में विवाहिता के पति निजामुद्दीन को बैरामगढ़ी बम्बा से गिरफ्तार किया है, पुलिस के अनुसार पत्नी के अवैध संबंधों से आजिज आकर पति निजामुद्दीन ने उसकी गला दबाकर हत्या की थी। गिरफ्तारी के बाद थाने मे उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

फ़्लैश बैक :- 

29 जुलाई को शायरा 30 वर्ष पत्नी निजामुद्दीन की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी मौके पर पहुंची पुलिस ने शायरा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

 

 पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उलझा मामला

शायरा की मौत की वजह पति ने घरेलू कलह के चलते फंदे पर लटककर आत्महत्या करने की बताई थी, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि होने पर शायरा के भाई ने पति परिवार के 6 लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मंगलवार सुबह पुलिस टीम ने निजामुद्दीन को पकड़ लिया । एसओ रामवकील सिंह के मुताबिक आरोपी पति ने पूछताछ में बताया कि पत्नी शायरा के अलीगढ़ निवासी बहनोई से अवैध संबंध थे, घटना वाले दिन भी वह अपने बहनोई के घर जाने की जिद कर रही थी इसी क्लेश के चलते उसने शायरा की हत्या की थी, न्यायालय के आदेश पर आरोपी पति को जेल भेज दिया गया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0