अलीगढ़ | हरदुआगंज क्षेत्र के सपेराभानपुर में नकब लगाकर दो लाख के नगदी जेवर चोरी

 


रिपो० सुबेश शर्मा

हरदुआगंज : थाना क्षेत्र के गांव सपेरा-भानपुर में तीन माह बाद चोरी ने तीसरी चोरी की वारदात को अंजाम दिया, घर के पीछे से नकब लगाकर दाखिल हुए चोर करीब दो लाख के नगदी जेवर व मोबाइल चोरी कर ले गए।

गांव सपेरा-भानपुर के माजरा नगला नारायण सिंह निवासी जयपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार की रात को परिवार के लोग घर के बरामदे में सोए थे, रात को चोर के घर के पीछे से नकब लगाकर कमरे में दाखिल हो गए, और अलमारी व बेटी के पर्स में से सोने की छह अंगूठी, मंगलसूत्र, कान की बाली, चांदी की पायल ग्यारह हजार नगदी, एक मोबाइल चोरी कर ले गए, 

सुबह पांच बजे परिवार के लोगों के जागने पर वारदात का पता चला। चोर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर भागे थे, घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष रामवकील सिंह ने पहुंचकर मौका मुआयना किया, जयपाल सिंह ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध तहरीर दी।

दो अन्य घरों में भी लगाया नकब

नगला नारायण सिंह में आए चोरों ने गांव के दो अन्य बंद घरों में नकब लगाया, उन घरों में कुछ न मिलने पर जयपाल सिंह के घर में घुसे,

तीन माह में तीसरी चोरी

गांव में तीन माह के अंतराल में चोरी की ये तीसरी बड़ी वारदात है, 23 व 24 मई की रात चोर नगला गिरधारी के महावीर सिंह व मुख्त्यार सिंह के घर से करीब दस लाख के नगदी जेवर चुरा ले गए थे, जिनमें एक भी वारदात का खुलासा न होने से लोगों में गुस्सा व्याप्त रहा।

इनका कहना है

चोरी के मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, पुलिस टीम चोरों की तलाश में जुटी है, जल्द खुलासा होगा।

एसओ रामवकील सिंह, थाना हरदुआगंज

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0