बुलंदशहर। शिकारपुर उघोग व्यापार मण्डल ने दो दो सिपाही की चौराहों पर तैनाती की मांग, समाधान दिवस पर थाने पर किया निस्तारण

 

रिपो० रीशू कुमार

उघोग व्यापार मण्डल की टीम ने चौराहे पर दो दो सिपाही पर तैनाती पर एसपी देहात, तहसीलदार, कोतवाल को ज्ञापन सौंपा :-

शिकारपुर : नगर के उघोग व्यापार मण्डल की टीम ने कोतवाली परिसर में एसपी देहात हरेन्द्र कुमार, तहसीलदार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, को ज्ञापन सौंपा उघोग व्यापार मण्डल के सदस्यों ने ज्ञापन में कहा है कि नगर के मुख्य चौराहों पर दो-दो पुलिस कर्मियों की तैनाती की मांग की है।

जिससे व्यापारियों में सुरक्षा की भावना बनी रहे और व्यापारी अपने आप को अकेला महसूस ना और आने जाने वाले लोगों में भय भी रहेगा कि पुलिस कर्मी बैठें हुए है ज्ञापन देने में उघोग व्यापार मण्डल के विधान सभा अध्यक्ष पुरूषोत्तम, नगर अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार गर्ग, युवा महामंत्री नमन जैन, लखन गोयल, वर्धमान जैन, उघोग व्यापार मण्डल की टीम मौजूद रही ।

थाना दिवस में आई केवल चार शिकायतें तीन का मौके पर ही निस्तारण :-

शिकारपुर : शनिवार को थाना शिकारपुर में सम्पूर्ण थाना दिवस का आयोजन एसपी देहात हरेन्द्र कुमार, की अध्यक्षता में किया गया जिसमें चार शिकायतें आई जिसमें कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, ने स्वयं के प्रयास से तीन शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण करा दिया ।

एक शिकायत बाकी रही शिकारपुर थाने में आयोजित थाना दिवस में बोलते हुए एसपी देहात हरेन्द्र कुमार, ने कहा कि थाना दिवस शासन का महत्वकांक्षी कार्यक्रम है हम सभी की जिम्मेदारी है कि थाना दिवस में आने वाले फरियादियों इस शिकायत को ध्यान से सुन कर उनका निस्तारण कराएं और लोगों को उचित न्याय दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी दें।

थाना दिवस में एसपी देहात हरेन्द्र कुमार, तहसीलदार राकेश कुमार शर्मा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिनेश चन्द्र शर्मा, उप निरीक्षक सुनील कुमार गौतम, एस आई अंकित कुमार चौहान, एस आई सुखपाल सिंह, सुधीर कुमार, लेखपाल गुलवीर, अंकित शर्मा, मुकेश, ईश्वर चन्द्र, हरीश, नीरज, गौरव, कुलदीप, रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0