You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़। हरदुआगंज के इमलानी के युवक की जम्मू में करंट से मौत

 

रिपो० सुबेश शर्मा 

हरदुआगंज: हरदुआगंज के गांव इमलानी निवासी युवक की जम्मू के नरवार पाई इलाके में सोमवार को करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

मंगलवार शाम को उसका शव गांव में पहुंचने पर करूण क्रंदन के बीच दाह संस्कार किया गया। मृतक के पिता संजू सिंह ने बताया कि भरतपुर राजस्थान की एचएसबी फर्म ने जम्मू पावर डेवलपमेंट विभाग की ओर से तार बिछाने का ठेका ले रखा है।

हरदुआगंज के अपने चाचा के साथ 15 दिन पूर्व उनका इकलौता बेटा मोहित  शर्मा 18 वर्ष लाइन बिछाने का काम करने गया था।सतवारी के नरवार पाई इलाके में लाइन डालने का काम चल रहा था। इस पर काम करते वक्त मोहित शर्मा का हाथ ऊपर गुजर रही विद्युत लाइन से छू गया। करंट का तेज झटका लगने से वह सड़क पर गिर गया।

उसे जम्मू के गांधीनगर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया था। उसके चाचा ने ठेकेदार को मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए बताया कि ठेकेदार ने बताया था कि शटडाउन ले रखा है, जबकि लाइन चालू थी। घटना के बाद ठेकेदार फरार हो गया।घर का इकलौता था मोहित संजू सिंह के बेटे व एक बेटी में मृतक मोहितशर्मा परिवार में बड़ा था। संजू शर्मा तालानगरी की एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं।

आर्थिक तंगी को देख छोटी सी उम्र में जिम्मेदारी समझकर मोहित जिद करके चाचा के साथ नौकरी करने गया था। मंगलवार को शाम सात बजे गांव में शव पहुंचते ही हाहाकर मच गया। क्या पता था कि बिजली से उसके घर का चिराग बुझ जाएगा। ये कहते हुए मां बार-बार बेहोश हो रही थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने