बुलंदशहर। कानून गो ने ली रिश्वत काम ना होने पर पैसे लेने पहुंच गया किसान ,रिश्वत का वीडियो हुआ वायरल

 

ब्यूरो ललित चौधरी

शिकारपुर : तहसील में योगी सरकार का भ्रष्टाचारी कानून गो का रिश्वत का वीडियो वायरल हो रहा है।शिकारपुर तहसील में तैनात राजस्व विभाग के कानून गो का रिश्वत वापस करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिकारपुर तहसील में तैनात है राजस्व विभाग का कानून गो नरेन्द्र कुमार सिंह योगी सरकार में खेत नापने के नाम पर कानून गो ने 10 हजार रुपये की रिश्वत रिश्वत ली, जिसमे रूपये देने और वापस लेने का वीडियो खुद किसान ने बनाया है।

शिकारपुर तहसील में तैनात कानून गो नरेन्द्र कुमार सिंह का है पैसे देते हुए का वीडियो वायरल है,कानून गो को डीएम और एसडीएम का भी कोई खौफ नहीं है, कानून को ताक पर रख कर रहा जनता के साथ खुले आम शोषण कर ली जा रही थी जमीन नापने के नाम पर रिश्वत।

रिश्वत लेने के बाद भी कानून ने किसान के खेत की नपाई नहीं की तो किसान ने खुद कानून गो को रूपये देते और रूपये लेते हुए का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल कानून गो का रिश्वत देते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,आपको बता दें कि वीडियो महीनों पहले का बताया जा रहा है।

अब देखना यह कि अब अधिकारी रिश्वतखोर कानून गो  के खिलाफ क्या कार्रवाई करते है जब इस मामले में शिकारपुर तहसीलदार राकेश कुमार शर्मा, से जानकारी करनी चाही तो उन्होंने कहा कि वीडियो के आधार पर नायब तहसीलदार, जांच कर रहे है।

देखें वायरल वीडियो,,,

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0