You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। सोरूम संचालक से हुई लूट का खुलासा, पुलिस ने चार शातिर चोरों को दबोचे


ब्यूरो ललित चौधरी

चोला थाना क्षेत्र के चोला फ्लाईओवर के नीचे 20 सितंबर को शोरूम संचालक से हुई लूट का खुलासा कर पुलिस ने लूटी रकम में से 4150 रूपये समेत लूटा गये सामान और चोरी की बाईक तथा अवैध असलाह बरामद कर चार शातिरों को जेल भेजा है।

चोला के गांव नंगला वंशी निवासी लोकेश कुमार पुत्र अमीपाल सिंह से 20 सितंबर की रात हथियारबंद बदमाशों ने मारपीट कर 20 हजार की नकदी समेत सोने की चैन, अंगूठी, मोबाईल व बाईक लूट की घटना को अंजाम दिया। चोला पुलिस को बुधवार रात मुखबिर ने चोला फ्लाईओवर बरखंडी मंदिर के पास चोरी की बाईक व हथियारों के साथ बदमाशों के होने की जानकारी दी।

पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से चार बदमाशों को धर दबौचा। बदमाशों के पास से चोरी की बाईक जो दादरी, नौएडा तहसील परिसर से चोरी की गई थी। समेत 4150 रूपये, सोने की चैन ,अंगूठी,मोबाईल, एक पिस्टल, चार कारतूस, एक तमंचा दो कारतूस, एक नाजायज छुरा बरामद किए।

पकड़े गये बदमाशों में ककोड़ कोतवाली के अजयनगर निवासी अंकित राणा उर्फ अन्नू पुत्र लाखनसिंह, धनौरा निवासी सौरभ उर्फ गोलू पुत्र राजेन्द्र, कृष्ण उर्फ मंत्री पुत्र सत्यदेव तथा थाना चोला के गांव बड़ौदा निवासी राजकुमार उर्फ सिब्बन पुत्र हरिशचंद हैं।

शातिरों के खिलाफ कोतवाली देहात समेत ककोड़ और अन्य थाना क्षेत्रों में संगीन धाराओं में विभिन्न मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने सभी शातिरों को जेल भेज दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने