अलीगढ़ | इंटरनेट मीडिया पर वायरल भड़काऊ वीडियो पर भड़के हिंदूवादी संगठन, थाने में हंगामा

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ : इंटरनेट मीडिया पर भड़काऊ व आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने को लेकर रविवार को हिंदुत्ववादी संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं का आक्रोश भड़क उठा। वे मामले में दोषियों पर कार्रवाई व गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाना सासनीगेट में पहुंच गए और हंगामा करने लगे।

हिंदुओं को धमकाने का वीडियो वायरल

भाजपा के महानगर मंत्री संजू बजाज तमाम कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि सरायगढ़ी के रामगोपाल ने अपने मोबाइल फोन पर इंटरनेट मीडिया खोला तो उसमें एक वीडियो में एक युवक जिहादी मानसिकता का परिचय देते हुए हिंदुओं को धमकाते हुए दिखाई दे रहा है। जो हिंदू धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने और दस साल में देश में मुस्लिम राज की बात कर रहा था। युवक ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक मस्जिद के मौलाना ने उसे यह बातें बतायी हैं। इस वीडियो को लेकर उनमें आक्रोश बना हुआ है।

शहर का माहौल बिगाड़ने का प्रयास 

भाजपा नेता संजू बजाज ने कहा है कि जिहादी मानसिकता के लोग इस तरह के कुकृत्य हमेशा से करते रहे हैं। इस तरह की मानसिकता व शहर के माहौल को खराब करने वाले लोग किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किये जाएंगे। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। तब कहीं जाकर कार्यकर्ता शांत हुए। प्रदर्शन करने वालों में भाजपा के एससी मोर्चा के महामंत्री राकेश सहाय, पिंटू प्रताप सिंह, विजय उपाध्याय, दुष्यंत पंडित, राजा सागर, राहुल माहौर, दीपक माहौर, राजकुमार कोरी, रवि, चंद्रमोहन, गोवर्धन, नीरज, आकाश, रामगोपाल, करण माहौर, अजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0