You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। ओवररेट शराब की बिक्री पर मुकदमा, दो सेल्समैन गिरफ्तार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर: ओवररेट शराब की बिक्री की शिकायत पर आबकारी निरीक्षक सदर दिलीप वर्मा ने छपरावत मोड़ पर स्थित शराब व बीयर की दुकान पर गोपनीय रूप से टेस्ट परचेज की। जिसमें सेल्समैन निर्धारित रेट से अधिक रेट पर बिक्री करते हुए मिले।दोनों सेल्समेन को रंगेहाथों पकड़ पुलिस को सौंपा। आबकारी निरीक्षक ने सेल्समैनों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया है। 

आबकारी निरीक्षक दिलीप वर्मा ने बताया कि छपरावत मोड़ पर विदेशी शराब व बीयर की दुकान है। जब उन्होंने स्वयं पहुंच गोपनीय टेस्ट परचेज कराया जिसमें विदेशी मदिरा दुकान पर मौजूद विक्रेता धर्मेन्द्र द्वारा मैकडॉवेल ब्रांड का पव्वा 140 रुपये का 150 रुपये में तथा बीयर पर मौजूद विक्रेता वेदपाल द्वारा किगफिशर ब्रांड की केन 110 रुपये की 120 रुपये में यानि कि दस रुपये अधिक लेकर बिक्री करते पाए गए। आबकारी निरीक्षक ने दोनो विक्रेताओं के खिलाफ थाने पर मुकदमा कायम कराया है। 

आबकारी निरीक्षक ने बताया कि विदेशी मदिरा दुकान व बीयर की दुकान के अनुज्ञापी को कारण बताओ नोटिस जारी कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। बताया कि अवैध शराब के निर्माण, परिवहन और बिक्री तथा मदिरा दुकानों पर ओवररेटिग के विरूद्ध अभियान जारी रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने