You have to wait 20 seconds.


अलीगढ़ | इंस्पेक्टर की पत्नी को बेटे ने शराब के लिए उतारा मौत के घाट

 

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

थाना बन्नादेवी क्षेत्र में मंडी परिषद में तैनात एक इंस्पेक्टर की पत्नी को उसके बैटे ने शराब के लिए रुपये न देने पर तमंचे से गोली मारकर मौत के घाट उतार कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दौड़ी और आरोपी बेटे को मय तमंचे गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्र में इस सनसनीखेज वारदात के बाद सनसनी फैल गई।

थाना क्षेत्र के राज नगर में नेपाल सिंह का परिवार रहता है। वह मूल रूप से खैर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। लेकिन पिछले लम्बे समय से शहर में ही परिवार संग रह रहे है। नेपाल मंडी परिषद में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है और वर्तमान में अलीगढ़ जिले में ही उनकी पोस्टिंग है। शनिवार रात परिवार में उनकी पत्नी कुसुम, बेटा अजय व बहू थे। बताया जा रहा है कि बेटा अजय अपनी मां कुसुम से शराब के लिए रुपये मांगने लगा। इसी बात को लेकर मां-बेटे में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बेटा आक्रोशित हो उठा और देख लेने की धमकी देता हुआ दौड़ता हुआ अपने कमरे में गया। एक मिनट बाद ही कमरे से बाहर आया और मां के सीने पर तमंचा तानते हुए गोली चला दी। एक गोली लगते ही कुसुम जमीन पर गिर पड़ी। गोली की आवाज सुनकर अजय की पत्नी मौके पर दौडी तो देखा कि पति ने अपनी मां को गोली मार दी। देखते ही देखते आस पडोस के लोग इकट्ठा हो गये। फर्श पर लहुलुहान हालत में पड़ी महिला कुसुम को जीवन ज्योति अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने जवाब दे दिया, इसी बीच पति नेपाल सिंह भी सूचना पर आ गये और आस पडोस की मदद से लहुलुहान पत्नी को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। लेकिन वहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं आरोपी बेटे को तमंचे के साथ मौके से गिरफ्तार कर लिया।

वर्जन-

-राजनगर में मंडी परिषद में तैनात एक इंस्पेक्टर के बेटे ने शराब के लिए रुपये न देने पर मां की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

मोहसिन खान, सीओ द्वितीय

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने