अलीगढ़ | कानपुर की छात्रा ने होस्टल में की आत्महत्या, पुलिस में सब इंस्पेक्टर हैं पिता

 


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ के होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष की छात्रा ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। छात्रा के बंद कमरे में इस तरह आत्महत्या करने की खबर जब कॉलेज प्रशासन को लगी तो वहां खलबली मच गई।

आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया। शव फंदे से उतरवाया गया। आत्महत्या की मुख्य वजह क्या रही यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। कमरे में किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

जवां थाने के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कानपुर निवासी 21 वर्षीय छात्रा करिश्मा यादव होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रही थी। वह प्रथम वर्ष की छात्रा थी। रात को खाना खाने के बाद छात्रा कमरे में सोने के लिए चली गई थी। सुबह करीब 3:00 बजे जब पास वाले कमरे में रहने वाली उसकी एक सहेली कमरे के अंदर करिश्मा के पास पढ़ाई के लिए जाने लगी तो कमरा अंदर से बंद मिला। उसने खिड़की से कमला खुलवाने की कोशिश की तो देखा कि करिश्मा का शव फंदे पर झूल रहा है। आनन-फानन में उसने जानकारी अपने अन्य साथियों व कॉलेज प्रशासन को दी। कॉलेज प्रशासन यह सुनते ही कमरे की ओर दौड़ पड़ा। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। थाना जवा इस्पेक्टर जितेंद्र सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। शव को फंदे से उतारा गया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। थानाध्यक्ष का कहना है कि आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों को जानकारी दे दी गई है कानपुर से अलीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने