You have to wait 20 seconds.


बुलंदशहर। खुलासा : प्यार का इजहार ठुकराने पर हुई थी किशोरी की हत्या

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर : ट्यूशन के लिए निकली कक्षा 10 की छात्रा की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। छात्रा द्वारा प्यार का इजहार ठुकराने पर सिरफिरे ने साथियों के साथ मिलकर छात्रा की हत्या कर दी थी। जिसमे एक आरोपी की उम्र 15 वर्ष है।

बता दें थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के किर्रा गांव निवासी रमेशचंद्र की 16 वर्षीय पुत्री अंजली कक्षा दस की छात्रा थी। वह खुर्जा में ही एकेपी इंटर कालेज में पढ़ती थी। गुरुवार दोपहर एक बजे वह ट्यूशन जाने की बात कहकर घर से पैदल निकली थी। सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पड़े शव को देखकर इसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस और छात्रा के स्वजन को दी। एसएसपी संतोष कुमार सिह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस छात्रा को जीटी रोड स्थित कैलाश अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया, मामले की जांच में जुटी पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए छात्रा को प्यार का इजहार करने पहुंचे गांव के ही सुनील पुत्र धर्मपाल ने छात्रा से उसका नम्बर माँगा और प्रपोज भी किया जिसपर छात्रा ने आरोपित के तमाचा जड़ दिया गुस्साए सुनील ने छात्रा के साथ मारपीट करते हुए धक्का दे दिया।

जिसके चलते पत्थर से सिर टकराकर छात्रा की मौत हो गई। जिसके बाद सुनील ने गला दबाने के बाद साथी पवन पुत्र देवेंद्र व एक नाबालिग पंकज (बदला हुआ नाम) की मदद से छात्रा के शव को गड्ढे में डाल फरार हो गए। पुलिस में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल पत्थर बरामद किया है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने