बुलंदशहर। पूर्व विधायक दोनों भाईयों पर महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज

 

ब्यूरो ललित चौधरी

सपा के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और उनके भाई पूर्व विधायक मुकेश शर्मा पर कोतवाली देहात में महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है। आरोप है कि गांव जमुनाठेर में ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन कर उसमें कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं।

तीन दिन पहले भी पूर्व विधायक भाइयों पर ब्राह्मण सम्मेलन में युवकों से मारपीट किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। उधर, पूर्व विधायक मुकेश शर्मा ने आरोप को निराधार बताते हुए साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराए जाने का आरोप विपक्षियों पर लगाया है।

कोतवाली देहात में उपनिरीक्षक सचिन कुमार ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गांव जमुनाठेर में ब्राह्मण सम्मेलन का आयोजन किया गया था। ब्राह्मण सम्मेलन में अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित, उनके भाई पूर्व विधायक मुकेश शर्मा एवं ग्राम प्रधान बनवारी लाल शर्मा समेत कई लोग शामिल हुए थे।

आरोप है कि सम्मेलन में कोरोना नियमों का पालन नहीं किया गया। लोगों द्वारा अपने चेहरे पर मॉस्क भी नहीं लगाए गए थे, जिसके चलते कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा बन गया। देहात पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत पूर्व विधायक भाइयों, ग्राम प्रधान को नामजद और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने मुताबिक मामले में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने