नही मिली अलीगढ़ पुलिस की चोरी हुई लैपर्ड, अब नाले में होगी खोजबीन


डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ | थाना क्वार्सी अंतर्गत क्वार्सी चौराहे से पुलिस की चोरी हुई लैपर्ड अब करीब एक किमी तक नाला खोदकर तलाशी जाएगी। थाना पुलिस की ओर से इसके लिए नगर निगम को पत्र लिखा गया है। जिसमें नाले खुदवाने की मांग की गई है।

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस नाले में पहले भी कई बार बाइकें बरामद हो चुकी है। ऐसे में उम्मीद है कि नाले खुदने के बाद शायद इसमें लैपर्ड बरामद हो जाए।

बता दें कि क्वार्सी थाने में ल्ॉपर्ड नंबर 68 पिछले दिनों उस समय चोरी हो गई थी, जब लैपर्ड सवार पुलिसकर्मी क्वार्सी चौराहे पर चेकिंग करते हुए जाम खुलवा रहे थे। सिपाही रामनरेश क्वार्सी चौराहे पर लेपर्ड खड़ी कर जाम खुलवाने में लगे थे। कुछ देर बाद वापस लौटा तो लैपर्ड गायब मिली थी। यह देख सिपाही के होश उड़ गए थे। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई, लेकिन कोई सफलता नही मिली थी। पुलिस ने कई दिनों तक चौराहे के पास लगे सीसीटीवी खंगाले, लेकिन उसमें भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी। जिले भर के दर्जनों लोगों को उठाकर बाइक की बाबत पूछताछ की जा चुकी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। बाइक की खोजबीन में पुलिस की करीब 10 टीमें लगी हुई है। कोई सफलता हाथ न लगने के बाद पुलिस ने अब खोजबीन की नई योजना बनायी है। जिसमें रजा नगर से लेकर क्वार्सी चौराहे तक का नाला खुदवाने का निर्णय लिया गया है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इस नाले को बहुत पहले खुदवाने पर करीब तीन बाइकें बरामद हुई थी। ऐसे में मानना है कि लैपर्ड नाले में न फेंक दी गई हो। इसी को लेकर पुलिस महकमें की ओर से नगर निगम को पत्र लिखा गया है। जिसमें नाला खुदवाने की मांग की गई है।

-पुलिस की चोरी हुई लैपर्ड का अभी सुराग नहीं लग सका है। अब नगर निगम को पत्र लिखा गया है। जिसमें रजा नगर से लेकर क्वार्सी तक नाला खुदवाने की मांग की गई है। लम्बे समय पहले इस नाले से तीन बाइकें बरामद हुई थी। ऐसे में माना जा रहा है कि लैपर्ड को चोरी कर नाले में न फेंक दिया गया हो।

विजय सिंह, इंस्पेक्टर, थाना क्वार्सी

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0