भारत की हार पर पाकिस्तान का समर्थन, जिला जेल के बंदी रक्षक पर रिपोर्ट दर्ज

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

बरेली। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की हार पर जिला जेल के बंदी रक्षक अर्श अली मलिक ने व्हाट्सएप पर पाकिस्तान का समर्थन करते हुए स्टेटस लगा दिया।

मामला संज्ञान में आने पर मंगलवार को हिंदू जागरण मंच के तमाम कार्यकर्ता थाना इज्जतनगर पहुंचे और नाराजगी जताई। पुलिस ने जिलाध्यक्ष अरुण कुमार की तहरीर पर आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना इज्जतनगर पहुंचे अरुण कुमार समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने कहा कि बंदी रक्षक अर्श अली मलिक का स्टेटस देश विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने जब अर्श अली को फोन किया तो वह भड़क गया। उसने पाकिस्तान के समर्थन में बयान देकर कहा कि वह पाकिस्तान का समर्थक है और रहेगा। समझाने की कोशिश पर उसने जान से मारने की धमकी दी। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उसने उन्हें तरह-तरह से धमकी दी। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। शिकायत करने वालों में हिंदू जागरण मंच के अंशुमान, प्रतिपाल, हर्ष, गौरव, गुलशन, विकास कुर्मी आदि मौजूद रहे।

'बंदी रक्षक की अभी कुछ दिन पहले ही जिला जेल में तैनाती हुई है। मामले की रिपोर्ट अधिकारियों को भेजी जाएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।'

- विजय विक्रम सिंह, जेल अधीक्षक जिला जेल

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0