You have to wait 20 seconds.


MP में ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, UP के 2 पुलिस जवानों सहित कार चालक की मौत

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

मुरैना बानमोर थाना क्षेत्र के हाईवे पर मॉडर्न ब्रेड फैक्ट्री के सामने मंगलवार की रात 3:30 बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार ट्रक में जा जा घुसी। कार में सवार यूपी अलीगढ़ के एक एसआई वह प्रधान आरक्षक सहित कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने रात में ही ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश अलीगढ़ के एसआई मनीष चौधरी व प्रधान आरक्षक संजय कुमार सहित चार पुलिसकर्मी और एक ड्राइवर कुल 5 लोग कार क्रमांक यूपी 85 बीबी 1096 में सवार होकर हाईवे से जा रहे थे जब कार बानमोर में मॉडर्न ब्रेड फैक्ट्री के सामने से होकर गुजर रही थी उसी समय रात 3:30 बजे के करीब कार एक खड़े ट्रक में जा घुसी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

 हादसे की जानकारी मिलने पर बानमोर थाने का गश्ती दल मौके पर पहुंच गया जिससे कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया जिसमें एसआई मनीष चौधरी प्रधान आरक्षक संजय कुमार सहित कार चालक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हें तुरंत ही ग्वालियर अस्पताल के लिए भर्ती कराया गया हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके से भगा ले गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने