बुलंदशहर। अग्रसेन की जयंती पर वैश्य युवा संगठन ने एक हवन का आयोजन किया

 

रिपो० रिशू कुमार

शिकारपुर : नगर कि अग्रवाल धर्मशाला में नवरात्रे पर माहाराजा अग्रसेन की जयंती पर वैश्य युवा संगठन ने एक हवन का आयोजन किया।

जिसमें नगर के वैश्य ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और सभी ने वैश्य महाराजा अग्रसेन की देशना एक ईंट एक रुपया की परम्परा को आगे बढ़ाने की नीति को बढ़ाने पर जोर दिया गोरव मित्तल, ने कहा कि वैश्य युवा संगठन एक ऐसा संघटन है जो वैश्य के हिट में सतत प्रयास करता है।

जो एकजुट होने के लिए निरंतर प्रयास करता रहता है अध्यक्ष विवेक उर्फ चीनू जैन, ने कहा यदि समाज माहाराजा अग्रसेन के दिखाए रास्ते पट आगे बढ़ेगा तो राष्ट्र की उन्नति होगी महासचिव विकास गर्ग, ने कहा वैश्य समाज इस देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने की सतत प्रयास करता है।

अब हमें एक जुट हो कर स्वयँ व राष्ट्र के उन्नति करनी है दीपू सिंघल प्लाई बोर्ड, ने कहा अग्रसेन महाराज की जयंती पर हवन कराया सभी वैश्य बंधुओं का हार्दिक धन्यवाद इस मौके पर चीनू जैन, वीरेन्द्र गर्ग, याशीष गर्ग, गोरव मित्तल, हरीश सिंघल, दीपू सिंघल प्लाई बोर्ड वाले, मनोज गर्ग, चीनू मित्तल, मोहित मित्तल, अखिलेश, दिलीप सिंघल, पवन जायसवाल, अंकुर सिंघल, प्रशान्त गर्ग, विमल जैन, नितिन सिंघल, अमित जैन, अमित, मधुर गर्ग, डूनी चौकडात, आदि वैश्य बंधु मौजूद रहे ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0