अलीगढ़ | सर, मेरी आबरू और जान दोनों खतरे में है, कृपया मदद करिए, चाचा और पिता से बचाइए

डेस्क समाचार दर्पण लाइव

अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिससे रिश्ते शर्मसार हो रहे हैं. युवती ने आरोप लगाया है कि उसका चाचा उसपर बुरी नजर रखता है और उसके साथ बलात्कार करना चाह रहा है.इस लिए वो जबरन उसके साथ कोर्ट मैरिज करना चाहता है. वहीं इस काम में युवती का पिता भी उसका साथ दे रहा है. युवती ने कहा कि उसे उसके चाचा और पिता से इज्जत और जान का खतरा है. उसने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र दिया है.

जानकारी के मुताबिक अकराबाद क्षेत्र के गांव निवासी नाबालिक ने जबरन कोर्ट मैरिज कराने का विरोध करते हुए एसएसपी कार्यालय पर पहुंची. अलीगढ़ अकराबाद क्षेत्र के गांव निवासी युवती का आरोप ह कि उसके पिता प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था. जबकि उसका चाचा उसपर बुरी नजर रखता है. जबरन कोर्ट मैरिज करना चाह रहा है और विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट करता है. उसने बताया कि शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान हैं.

आरोप लगाया कि बुधवार की सुबह मेरे चाचा मेरे पिता मुझे जबरदस्ती टेंपो में बिठाकर कोर्ट मैरिज कराने ले गए. वहां से वो किसी तरह से भाग निकली और फिर एसएसपी कार्यालय पर जा पहुंची. जहां उच्च अधिकारी ना मिलने पर वहां मौजूद दरोगा को देकर न्याय की गुहार लगाई युवती मायूस होकर चली गई. युवती ने बताया कि मुझे मेरे पिता शराब के नशे में होकर किसी दिन मुझे मार देंगे. मुझे जान का खतरा है और मेरा चाचा मेरे साथ बलात्कार करने की बार-बार धमकी दे रहा है.

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0