बुलंदशहर। सपा नेता राकेश शर्मा को दीपावली पर भगवान परशुराम की पूजा अर्चना करना पड़ा भारी, एफआईआर दर्ज

 

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर : परशुराम चौक पर दीपावली के शुभ अवसर पर सपा नेता राकेश शर्मा, ने अपने समर्थकों के साथ भगवान परशुराम की पूजा अर्चना की तथा सपा नेता राकेश शर्मा, ने भगवान परशुराम का गंगा जल और दूध में मिला कर अभिषेक भी किया और दीप प्रज्वलित कर पूजा अर्चना की जिसके पश्चात शिकारपुर कोतवाली में पूर्व ब्लांक प्रमुख राकेश शर्मा व उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

जब इस सम्बन्ध में पूर्व ब्लांक प्रमुख राकेश शर्मा, से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि राजनीतिक विरोधियों को उनका भगवान श्री परशुराम की पूजा अर्चना करना अच्छा नहीं लगा और दबाव बना कर शिकारपुर कोतवाली में मेरे व मेरे समर्थकों के खिलाफ धारा 295 ए का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

भगवान परशुराम की पूजा अर्चना करने से भला किस वर्ग के लोगों की भावना को ठेस पहुंचेगी यह सब राजनीतिक विरोधियों का षड्यंत्र है में अपने कर्तव्यों का निर्वहन इसी तरह करता रहूंगा मुझे इसके लिए चाहे कितने ही मुकदमे क्यों न झेलने पड़े मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है।

शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने बताया कि सिटी इंचार्ज अंकित कुमार चौहान, ने सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है बता दें कि भगवान परशुराम की प्रतिमा को फिर से ढक दिया गया है आगामी समय में भगवान परशुराम की प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा।



और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0