बुलंदशहर। डिबाई के लाल ने कर दिया कमाल

रिपो० रिशू कुमार

बुलन्दशहर / डिबाई। अण्डर 19 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को धूल चटा कर उत्तर प्रदेश का ही नहीं बल्कि जनपद का नाम भी रोशन किया है यंगिस्तान टीम ने सेमिफाइनल में मजबूत आस्ट्रेलियाई टीम को 96 रनों की करारी शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई थी।  

डिबाई क्षेत्र के एक छोटे से गांव उमरारा से आने वाले रवि कुमार लोधी ने अण्डर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के 4 धुरंधर बल्लेबाजों को अपनी धारदार गेंदबाजी से दिखाया। पैवेलियन का रास्ता रवि कुमार लोधी ने 9 ओवर में एक मैडिन रखते हुए, 34 रन देकर इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को आउट करके मुकाबला रोमांचक बना दिया। 

वर्ल्ड कप अण्डर 19 के फाइनल मैच में इंग्लैंड ने भारत अण्डर 19 टीम को 190 का टार्गेट दिया जिसे यंगिस्तान की टीम ने 47 ओवर और 4 गेंद पर 6 विकेट खोकर पूरा कर डाला और अण्डर 19 वर्ल्ड कप भारत की झोली में डाल दिया इससे पहले यंगिस्तान की टीम चार बार अण्डर 19 वर्ल्ड कप को अपने नाम कर चुकी है। 

2022 के इस अण्डर 19 वर्ल्ड कप में भारत की यंगिस्तान टीम ने पूरी सीरीज में एक भी मैच नही हारा यंगिस्तान टीम के इस युवा खिलाडी के प्रदर्शन पर उनके शुभचिंतकों ने बधाई देकर युवा क्रिकेटर के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ-साथ आगे चलकर भारतीय टीम में शामिल हो कर भारत के लिए खेलने की कामना की।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0