बुलंदशहर। स्ट्रांग रूम से टेबिल तक कड़ी सुरक्षा में जाएगी ईवीएम - डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह

 

रिपो० रिशू कुमार

विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान की मतगणना के लिए नई मंडी परिसर में की जा रही व्यवस्थाओं का जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जायजा लिया। स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबल के जवानों से जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

केन्द्रीय सुरक्षा बलों से भी आवश्यक जानकारी हासिल की सीसीटीवी कंट्रोल रूम का निरीक्षण करते हुए स्ट्रांग रूम में लगे कैमरों के क्रियाशील होने का भी जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए गए इस अवसर पर प्रत्याशियों प्रतिनिधियों के बैठने हेतु बनाये गए स्थल पर उपस्थित प्रत्याशियों प्रतिनिधियों से भी आवश्यक जानकारी हासिल की गई।

शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एडीएम प्रशासन डॉ. प्रशांत कुमार और एडीएम फाइनेंस विवेक कुमार मिश्र के साथ नई मंडी परिसर पहुंचे। सीसीटीवी कंट्रोल रूम का निरीक्षण करते हुए स्ट्रांग रूम में लगे कैमरों के क्रियाशील होने का जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए। 

प्रत्याशियों/प्रतिनिधियों के बैठने के लिए बनाये गए स्थल पर उपस्थित प्रत्याशियों/प्रतिनिधियों से भी आवश्यक जानकारी हासिल की गई। मतगणना के लिए विधान सभावार अलग-अलक रूप से बनाये जा रहे मतगणना पंडाल/हॉल में की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। प्रत्येक पण्डाल में 14 टेबल पर ईवीएम मशीनों की मतगणना की जायेगी।

मतगणना कार्मिकों के लिए पृथक-पृथक पार्किंग की व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये यह भी निर्देशित किया गया कि प्रत्येक एन्ट्री पाइन्ट पर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगायी जाये इस अवसर पर सीओ एवं सम्बन्धित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0