बुलंदशहर। पुलिस ने तीन शातिर पशु चोरों को दबोचा

 

रिपो० राजेश शर्मा

जहांगीराबाद। कोतवाली पुलिस को बुधवार को मुखबिर के जरिये पशु चोरों की सूचना मिली थी।मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शातिर चोरों के पकड़ने के लिए जाल बिछाया जिसमें पशु चोर गैंग के तीन सदस्य आ फंसे जबकि उनके दो साथी पुलिस को चकमा फरार हो गए। पकड़े गए शातिर बदमाशों के पास पुलिस को चोरी के छह पशु व अवैध असलाह भी बरामद हुआ है। 


पुलिस तीनों चोरों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पूछताछ में तीनों चोरों की शिनाख्त कल्याण व सजंय पुत्रगण देशराज निवासी ग्राम बरैल कोतवाली जहांगीराबाद व हरीशचंद्र पुत्र मटरू निवासी ग्राम दानपुर थाना डिबाई के रूप में हुई है। वहीं फरार हुए दोनों चोरों की शिनाख्त राजेश पुत्र धर्मवीर व पुष्पेंद्र पुत्र प्रह्लाद निवास सहरिया थाना अहार के रूप में हुई है। 


तीनों पशु चोरों से मिली जानकारी में डिबाई थाना क्षेत्र के दानपुर व दौलतपुर खुर्द व कोतवाली क्षेत्र के चचरई गांव में हुई पशु चोरी की घटनाओं का खुलासा भी हुआ है। जिसमें कल्याण पर 04, हरीशचंद्र पर 04, संजय पर 04 और राजेश पर 17 व पुष्पेंद्र पर 20 थाना जहांगीराबाद, डिबाई, नरसैना, अनूपशहर पर मुकदमा दर्ज है। तीनों पशु चोरों से मिली जानकारी में डिबाई थाना क्षेत्र के दानपुर व गिरफ्तार किए गए तीनों चोरों का चालान कर दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0