बुलंदशहर। ऑनलाइन गाय बेजने के नाम पर युवक से 65 हजार ठगे

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। सिकंदराबाद तहसील के थाना चोला क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने एसएसपी कार्यालय और साइबर सेल में दिए प्रार्थना पत्र में पशु खरीदने के नाम पर 65 हजार रुपये की ठगी होने की शिकायत दर्ज कराई है। मामला साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है।

चोला थाना क्षेत्र के गांव चूहरपुर निवासी ठाकुर राजपाल सिंह ने बताया कि उसके बेटे ने मोबाइल एप पर दो दुधारू गाय खरीदने के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क किया। जिसमें गाय मालिक ने 20-20 हजार रुपये गायों की कीमत बताई और घर पर ही डिलीवरी करने की बात कही। मालिक ने अपने खाते में एडवांस के तौर पर प्रति गाय के दो-दो हजार रुपये एक बैंक खाते में ट्रांसफर करा लिए। 

और दोनों गाय की डिलीवरी पर बकाया भुगतान करने की बात कही। अगले दिन गाय मालिक ने फोन कर बताया कि मेरठ में दोनों गाय पहुंच गई हैं, लेकिन रास्ते में दोनों टायर फट गए हैं। ऐसे में दोनों गायों की कीमत और टायर का खर्च खाते में डालने के लिए दबाव बनाया। लेनदेन का हिसाब गोवंशी पहुंचाने पर करने का आश्वासन दिया। ऐसे में करीब 65 हजार रुपये गाय मालिक के खाते में ट्रांसफर कर दिए गए।

आरोप है कि चार दिन बाद भी दोनों गाय उन्हें नहीं मिली हैं और अब मालिक का फोन भी बंद जा रहा है। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में इंसाफ की गुहार लगाई है। सीओ कार्यालय ने मामला साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0