अलीगढ़ में गले में जूता पहनकर वोट मांगने पहुंचा प्रत्याशी, जानिए पूरा मामला

ब्यूरो डेस्क, अलीगढ़
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है. सभी प्रत्याशी अलग-अलग तरीके से मतदाताओं को लूभाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच अब अलीगढ़ में एक निर्दलीय प्रत्याशी अजीबोगरीब तरीके से चुनाव प्रचार करता हुआ दिखाई दिया. यह प्रत्याशी गले में फूलों की माला की जगह जूतों की माला पहन कर वोट मांगते दिखाई दिया.
जूतों की माला पहन मांग रहा वोट
अलीगढ़ शहर से निर्दलीय प्रत्याशी पंडित केशव देव गले में जूतों की माला पहनकर वोट मांग रहे हैं. दरअसल पंडित केशव देव को निर्दलीय प्रत्याशी बतौर जूता चुनाव चिन्ह मिला है. केशव देव ने स्वयं जूता चुनाव चिन्ह के लिए एप्लाई किया था. इसलिए केशव देव अपना चुनाव चिन्ह जूता की एक जोड़ी गले में लटकाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं.
जो करेगा भ्रष्टाचार, जूते पड़ेगे उस पर चार
निर्दलीय प्रत्याशी पंडित केशव देव ने कहा कि जूता इस लिए चुनाव चिन्ह रखा, क्योंकि जो भ्रष्टाचार करेगा, उसी पर यह जूता पड़ेगा. केशव देव का चुनावी नारा भी यही है ' जो करेगा भ्रष्टाचार, जूते पड़ेगे उस पर चार '. पंडित केशव देव भ्रष्टाचार विरोधी सेना के मंच से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते रहे हैं. केशव देव एक आरटीआई एक्टिविस्ट भी हैं.
दूसरा गनर लेने गए, पर नहीं मिला
पंडित केशव देव पर एक गनर पहले से है, दूसरा गनर लेने गए, पर नहीं मिला. केशव देव का मानना है कि उन्हें जान का खतरा है. भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने से लोग उनसे विरोध में आ जाते हैं. केशव देव को शिव सेना ने अपना समर्थन भी दिया हुआ है.
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0