स्क्रैप के नीचे शराब की पेटियां छुपाकर ले जाते हुए दो शातिर तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लाखों की शराब बरामद

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। छतारी पुलिस और स्वाट टीम ने कैंटर में स्क्रैप के नीचे शराब की पेटियां छुपाकर ले जाते हुए दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कैंटर के अंदर से 10 कुंटल स्क्रैप समेत अवैध शराब की 210 पेटियां बरामद की हैं।

बरामद शराब को बुलंदशहर एवं अलीगढ़ क्षेत्र में खपाया जाना था। कैंटर पर फर्जी नंबर पड़ा हुआ था। पुलिस ने दोनों आरोपियों का पूछताछ कर चालान कर दिया है।

एसपी देहात बीबी चौरसिया ने बताया कि बीती रात छतारी पुलिस और स्वाट टीम ने एक सूचना पर छतारी क्षेत्र में गोधा रजवाहे पर चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक टाटा कैंटर आता दिखाई दिया। कैंटर को रोकने का प्रयास करने पर दो लोग उतरकर फरार होने लगे, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। कैंटर की तलाशी में उसके अंदर स्क्रैप भरा हुआ दिखाई दिया। जिसके नीचे 210 पेटियां अवैध शराब ऑफिसर चॉइस ब्लू हरियाणा मर्का की बरामद हुई है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान पवन उर्फ कालू पुत्र सूरजमल और नवीन पुत्र रमेश निवासी हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने पूछताछ कर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 420/422, 60, 63 ,72 अभिकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0