बुलंदशहर। गैस एंजेसी में चोरी : चोरो ने चोरी की वारदात को दिया अंजाम : इन्वर्टर की दो बड़ी बैटरी, लैपटॉप, सीसीटीवी, डीवीआर, 6 हजार की नगदी सहित लाखों का सामान लेकर चोर हुए फरार

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर। नरौरा के रामघाट क्षेत्र के ग्राम जरगवां में गैस एजेंसी का ताला तोड़कर अज्ञात चोर एजेंसी से नगदी और हजारों की कीमत का सामान चोरी कर लिया गया। पुलिस जांच कर अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है। क्षेत्र के जरगवां ग्राम में रामघाट मार्ग पर तन्मय गैस एजेंसी है।

जो ग्रामीण क्षेत्र में घरेलू गैस वितरण करती है। होली पर सुबह 9 बजे कुछ ग्राहकों गैस देने के बाद गैस एजेंसी बंद कर दी थी। एजेंसी मालिक राजेश यादव ने दोपहर में जब गैस एजेंसी का ताला खोलना चाहा तो मालूम हुआ कि एजेंसी का ताला का कुंडा टूटा हुआ है।

चोरों के खिलाफ की शिकायत

अंदर घुसने पर देखा कि एजेंसी से इन्वर्टर की दो बड़ी बैटरी, चार्जर, स्टेबलाईजर, कई गैस चूल्हे, एक पेटी रेगूलेटर, सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर, एक लैपटॉप और गल्ले में रखे करीब 6 हजार नगदी सहित तमाम सामान गायब है।

एजेंसी में चोरी के कारण गैस वितरण का काम नहीं हो पा रहा। उपभोक्ताओं को परेशानी हो रही है। गैस एजेंसी संचालक राजेश कुमार यादव निवासी गंगागढ ने थाना रामघाट में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।


शिकारपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : कार और बस में भिड़ंत, तीन की मौत, 5 घायल, होली पर जा रहे लोग घर



बुलंदशहर। शिकारपुर तहसील के थाना अहमदगढ़ क्षेत्र में शुक्रवार को होली पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं पांच लोग घायल हो गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करावाया गया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित लोग होली पर अपने घर होली मनाने जा थें, तभी कार और बस की आपस में भिड़ंत हो गई है, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में मौके पर ही तीन व्यक्तियों की मौत हो गई । जबिक पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं मृतकों को शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दो मृतक युवक दौलतपुर खुर्द तथा एक युवक शिकारपुर का बताया जा रहा है। यह घटना मेरठ बदायूं हाईवे पर बुलंदशहर जनपद के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के खुदादिया गांव पर हुई है।
और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0