बुलंदशहर। सड़क हादसे में पिता समेत 2 बेटों की मौत : खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार के उड़े परखच्चे

  

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में मंगलवार देर रात सड़क पर खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। हादसे में पिता और उसके 2 बेटों की मौत हो गई। ये सभी सिकंदराबाद से एक शादी समारोह से लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई कार

मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद का है। शाकिर अपने दो बच्चों शानिब और उज्जैव के साथ मेरठ में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में आया था। मंगलवार को देर रात कार से वह बच्चों के साथ दिल्ली लौट रहा था। कार को शाकिर ड्राइव कर रहा था। सिकंदराबाद-गुलावठी रोड पर पीर वियाबानी के पास जैसे ही पहुंचा, उसकी कार की टक्कर सड़क किनारे खड़े ट्रक से हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे।

डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित किया

लोगों ने कार में फंसे शाकिर और उसके दोनों बच्चों शानिब और उज्जैव को बाहर निकाला। एंबुलेंस से उन्हें सिकंदराबाद CHC पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी होने पर कोतवाल जितेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने सड़क पर क्षतिग्रस्त हो चुकी कार को हटवाया। इसके साथ ही मृतकाें के परिजनों को सूचना दी गई।

मिट्टी के कारण नहीं दिखा ट्रक

स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस जगह पर हादसा हुआ। वहां मिट्‌टी का ढेर लगा था। इस वजह से रात के अंधेरे में कार चालक को दूसरी ओर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया। इसी वजह से कार की ट्रक से टक्कर हो गई। मृतक शाकिर का परिवार दिल्ली में रहता है। हादसे की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुुंचे। हादसे में मृतक बेटों शानिब की उम्र 12 साल और उज्जैव की उम्र 10 साल बताई जा रही है।

सिर से उठा मुखिया का साया

अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला मृतक शाकिर अपने पीछे पत्नी शहनाज और 14 साल की बेटी आयशा को छोड़ गया है। शहनाज अपने पति और दोनों बेटों की मौत से बुरी तरह टूट गई है। परिवार के सामने अब गुजर-बसर का संकट भी खड़ा हो गया है। वहीं, रोती बिलखती पत्नी शहनाज ने कहा कि अब वह किसके सहारे जिंदगी जिएगी।





और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0