बुलंदशहर। बाबा साहेब डा. भारत रत्न भीमराव अंबेडकर की 131 वीं जयंती मना कर दी श्र्द्धांजलि

 

रिपो० रीशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर नगर के चेनपुरा चौराहे के निकट एक मन्दिर पर सर्वसमाज के पदाधिकारियों व सम्मानित व्यक्तियों ने भारत रत्न डा. भीमराव अंबेडकर की 131 वीं जयंती मना कर श्रृद्धांजली दी। 

वहीं प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री अर्चना गौतम डा. भीमराव अंबेडकर की जयंती कार्यक्रम की अध्यक्षता कैम्टन अनोखे लाल शर्मा ने की व संचालन विजय जेनवाल ने किया। 

मुख्य अतिथि प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री अर्चना गौतम, ने डा. भीमराव अंबेडकर की जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संविधान के रचेयता द्वारा हर वर्ग हर समाज के उत्थान के लिए कार्य किया और अपना पूरा जीवन लोगों की भलाई में समर्पित कर दिया। 

शिवकुमार शर्मा, ने कहा कि भारत रत्न बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की पहचान संविधान निर्माता के रूप में होती है बाबा साहेब राजनितिज्ञ, मानवैज्ञानी, दार्शनिक, अर्थशास्त्री, इतिहासकार भी थें जयंती कार्यक्रम में आयें सभी लोगों ने डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रृद्धांजली दी। 

इस मौके पर प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री अर्चना गौतम, जिलाअध्यक्ष राकेश भाटी, शिवकुमार शर्मा, विजय जैन वाल, सुभाष चन्द्र, रफीक अहमद, नन्ने खां, सहित काफी लोग मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0