बुलंदशहर। स्याना बैंक लूट के बाद पुलिस प्रशासन सतर्क : सीओ व कोतवाल ने बैंक प्रबंधकों के साथ की बैठक, मीटिंग में सुरक्षा की दृष्टि से लिए गए सुझाव

रिपो० राकेश कुमार

डिबाई। बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद बनाए जाने के लिए कोतवाली परिसर में पुलिस और बैंक प्रबंधकों की बैठक हुई। सीओ वंदना शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में बैंक प्रबंधकों और पुलिस अधिकारियों ने विचार रखे।

सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने कहा कि नगर व क्षेत्र की सभी बैंक शाखाओं में सीसीटीवी कैमरे और मुख्य द्वारों पर गार्ड और सुरक्षाकर्मी तैनात होना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर कोई भी लापरवाही न हो, थोड़ी सी लापरवाही की वजह से बड़ी घटना हो सकती है।

डिबाई सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने अपने सर्किल क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट किया। उन्होंने बैंक अधिकारियों से किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस को अवगत कराने का आह्वान किया। 

वही बैंक अधिकारियों ने भी अपना सुझाव देते हुए बैंक बंद होने से पूर्व पुलिस एक बार सभी बैंकों पर राउंड लगा लेने की अपील की। इस दौरान भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक संजीव कुमार मिश्रा, बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक हितेश कुमार, सहित सभी बैंकों के शाखा प्रबंधक मौजूद रहे।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0