बुलंदशहर। पुलिस प्रशासन सतर्क,आगामी त्यौहारों, शान्ति एवं कानून-व्यवस्था के दृष्टिगत क्षेत्रों में ड्रोन कैमरे से करायी गयी निगरानी

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर पुलिस ने ली संदिग्ध लड़को की फोटो व वीडियो ली, साथ ही दुकानों, मकानों की छतो को पर कोई आपत्ति जनक वस्तु एकत्रित तो नही है इसके लिए ड्रोन कैमरे से करायी गयी निगरानी।

शिकारपुर। पुलिस डीआईज/एसएसपी संतोष कुमार सिंह के दिशा-निर्देश पर शिकारपुर क्षेत्राधिकारी अन्विता उपाध्याय व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा ने आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत नगर में शान्ति एवं कानून-व्यवस्था बनाये रखने नगर क्षेत्र के बाजारों, मिश्रित आबादी एवं संवेदनशील क्षेत्रों में ड्रोन कैमरे से निगरानी करायी गयी और संदिग्ध लड़को की वीडियो व फोटो ली और सुनिश्चित किया गया कि दुकानों, मकानों की छतो को पर कोई आपत्ति जनक वस्तु एकत्रित नहीं है। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, ने आमजन से अनुरोध किया गया कि शान्ति एवं कानून-व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें असामाजिक तत्वों तथा किसी भी प्रकार की अफवाह व उन्माद फैलाने वालों के बारे में तत्काल 112 नम्बर व स्थानीय पुलिस को सूचित करें पुलिस प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है साथ ही आमजन से आपसी सद्भाव शान्ति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की गयी।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0