बुलंदशहर। धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर हटाने का सिलसिला शुरू

 

रिपो० रिशू कुमार

बुलंदशहर। शिकारपुर नगर में धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर हटाने का सिलसिला शुरू हो गया है। शिकारपुर नगर में लाउड स्पीकर उतारने के लिए डोर टू डोर धार्मिक स्थलों पर पहुंची पुलिस और धर्मगुरुओं से की बातचीत।  शिकारपुर में चलाया गया अभियान। 

पुलिस प्रशासन ने धर्म गुरुओं से लाउड स्पीकर उतारने की अपील भी की, साथ ही मन्दिर-मस्जिद दोनों धर्म स्थलों पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी, पुलिस ने धर्मगुरुओं से की लाउड स्पीकर उतारने और अजान की आवाज का वॉल्यूम कम करने के अपील।


ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का 35 वाँ प्रांतीय पत्रकार सम्मेलन भव्यता के साथ चित्रकूट में मनाया जाएगा

बुलन्दशहर। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का 35 वॉ प्रांतीय सम्मेलन आगामी 30 अप्रैल 2022 को जनपद चित्रकूट के रामायण मेला प्रेक्षाग्रह परिसर में भव्यता के साथ आयोजित किया जाएगा।  

सम्मेलन का उद्घाटन 30 अप्रैल शनिवार को प्रातः 11:00 बजे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जल शक्ति व सिंचाई स्वतंत्र देव सिंह करेंगे। विशिष्ट अतिथि उच्चतर शिक्षा आयोग के अध्यक्ष जी पी त्रिपाठी मौजूद रहेंगे सम्मेलन की अध्यक्षता ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के लोकप्रिय प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार करेंगे संगठन के प्रदेश महासचिव महेंद्र नाथ सिंह ने बुलंदशहर जिला अध्यक्ष ठाकुर विजय राघव, को जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन के अवसर पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। जिसका विषय भारतीय मनीषा में लेखनी का दायित्व व संतुलन में प्रखर राष्ट्रवाद का महत्व है साथ ही उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में प्रदेश के समस्त जिलों के पत्रकार संपादक, संगठन के प्रतिनिधि बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। 

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन बुलन्दशहर के जिला अध्यक्ष ठा. विजय राघव, ने कहा कि 30 अप्रैल को चित्रकूट में होने वाले प्रांतीय सम्मेलन में जनपद बुलन्दशहर से भी संगठन का प्रतिनिधि मण्डल भी प्रतिभा करेगा।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0