बुलंदशहर। युवक को बहन की शादी में तमंचे के साथ डीजे पर डांस करना पड़ा भारी, विडियो हुआ वायरल पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखिए विडियो - युवक कैसे तमंचा लहरा कर डांस कर रहा था

 

ब्यूरो ललित चौधरी

बुलंदशहर में एक युवक का तमंचे के साथ डीजे पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर। थाना रामघाट क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।जिसमें एक युवक हाथ में तमंचा लिए डीजे पर डांस करते हुए नजर आ रहा है, लेकिन तब युवक नहीं जानता था कि उसका ये तमंचे पर डिस्को उसके लिए मुसीबत बन जाएगा। 

दरअसल किसी ने युवक को वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड कर दिया औऱ कुछ ही देर में वीडियो वायरल होने लगा। जिसके बाद पुलिस (UP Police) ने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

तमंचे के साथ डांस करने वाला युवक गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक युवक डीजे पर भीड़ के बीच एक हाथ में तमंचा और दूसरे हाथ मोबाइल पकड़ नाचते हुए नजर आ रहा है, वहीं युवक की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और युवक की तलाश में जुट गई। फिलहाल रामघाट थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए वीडियो के आधार पर युवक को तमंचा समेत गिरफ्तार कर लिया है और उसे गंभीर धाराओं में जेल भेजा दिया है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि युवक का तमंचा लेकर नाचते हुए वीडियो वायरल हुआ था। युवक नाचते हुए तमंचा हवा में लहरा रहा था। वीडियो मिलने के पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर तमंचा बरामद कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0