बुलंदशहर। गैंगस्टर एक्ट में वांछित 20 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार , ट्रांसफार्मर की चोरी के सामान व तेल के साथ युवक को जेल भेजा

  

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। एसएसपी संतोष कुमार सिंह शिकारपुर के मोहल्ला लाल दरवाजा निवासी आसिफ पुत्र सलाम व दानिश पुत्र सलाम पर गैंगस्टर के चलते 20 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसमें दानिश पुत्र सलाम को पुलिस पहले ही जेल भेजा चुकी है। जिसमे पुलिस ने आसिफ पुत्र सलाम को पुलिस ने मोहल्ला लाल दरवाजा से आरीफ उर्फ दीवान पुत्र सलाम को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जिसके कब्जे से 315 का अबैध तमंचा दो जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। दोनों भाइयों पर शिकारपुर कोतवाली विभिन्न धाराओं में में 25 मुकदमे दर्ज हैं। तथापि तथा फिरोज पुत्र सलाम से चोरी ट्रांसफार्मर वे ट्रांसफार्मर का तेल ट्रांसफार्मर का समान आदि तथा एक नाजायज छुरी बरामद हुई है। दोनों जेल भेजे जा रहे हैं।

सीओ अन्विता उपाध्याय ने बताया कि दोनों अपराधी शातिर किस्म के हैं। दोनो पर गुंडा एक्ट के चलते ₹20हजार का इनाम घोषित किया गया है। जिन पर शिकारपुर कोतवाली मे विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है। जिसमें एक आरोपी दानिश को पहले पुलिस जेल भेज चुकी है।

गिरफ्तार करने में एस.ओ.जी देहात उ.नि. धीरज राठी, मनीष त्यागी, नितिन शर्मा, आकाश नेहरा और शिकारपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, एस आई रविन्द्र कुमार, हमराह सुधीर कुमार, कपिल कुमार, गुलाब सिंह के द्वारा दूसरे आरोपी को आसिफ पुत्र सलाम को मोहल्ला लाल दरवाजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। जिसमें आसिफ पुत्र सलाम से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस व फिरोज पुत्र सलाम से एक हुलासन रोड से विद्युत ट्रांसफार्मर का तेल आदि बरामद किया है। 


650 ग्राम गांजे सहित युवक को किया गिरफ्तार भेजा जेल

रिपो० रीशू कुमार

शिकारपुर। नगर के मौहल्ला गंज सादात नेजा निवासी एक युवक जो झोले में गांजा लेकर बेचने जा रहा था मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। 

मौहल्ला गंज सादात नेजा निवासी सरताज पुत्र बशीर उम्र 22 वर्ष झोले में 650 ग्राम गांजा लेकर बेचने जा रहा था मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल शर्मा, कस्बा इंचार्ज रविन्द्र कुमार, सुधीर कुमार, गुलाब सिंह, के साथ मौके पर पहुंच गए तभी घर के पास युवक पुलिस को देख कर भागने लगा पुलिस ने दौड़ कर युवक को पकड़ लिया और तलाशी लेने पर उसके पास से 650 ग्राम गांजा बरामद हुआ। 

आरोप है कि आरोपी काफी समय से नगर व आसपास के गांव में नशीले पदार्थों की अवैध तस्करी भी कर रहा शिकारपुर सीओ अन्विता उपाध्याय, ने बताया कि पकड़े गए युवक पर एनडीपीसी एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे न्यायलय में पेश किया गया है क्या गांजा तस्कर 600-650 गांजे के साथ ही गिरफ्तार होता है क्या गांजा तस्कर की पुलिस से सेटिंग है यह तो देखने का विषय है ।

और नया पुराने

खबर पढ़ रहे लोग: 0